Na Jaane Kyon Hota Hai Yeh Zindagi Ke Saath



Na Jaane Kyon Hota Hai Yeh Zindagi Ke Saath..

न जाने क्यूँ, होता है ये ज़िंदगी के साथ,
अचानक ये मन,
किसी के जाने के बाद, करे फिर उसकी याद,
छोटी छोटी सी बात, न जाने क्यूँ,

वो अंजान पल,
ढल गये कल, आज वो,
रंग बदल बदल, मन को मचल मचल,
रहें, न चल न जाने क्यूँ, वो अंजान पल,
तेरे बिना मेरे नैनों मे,
टूटे रे हाय रे सपनों के महल,
न जाने क्यूँ, होता है ये ज़िंदगी के साथ ...

वही है डगर,
वही है सफ़र, है नहीं,
साथ मेरे मगर, अब मेरा हमसफ़र,
ढूँढे नज़र न जाने क्यूँ, वही है डगर,
कहाँ गईं शामें मदभरी,
वो मेरे, मेरे वो दिन गये किधर,
न जाने क्यूँ, होता है ये ज़िंदगी के साथ ...


गाना / Title: न जाने क्यों, होता है ये ज़िंदगी के साथ - Na Jaane Kyon Hota Hai Yeh Zindagi Ke Saath
चित्रपट / Film: Chhoti Si Baat
संगीतकार / Music Director: Salil Choudhary
गीतकार / Lyricist: Yogesh
गायक / Singer(s): लता मंगेशकर-(Lata Mangeshkar)

Comments

No responses to “Na Jaane Kyon Hota Hai Yeh Zindagi Ke Saath”

Post a Comment